मंगलवार, 23 जुलाई 2024

अयोध्या बाबरी मस्जिद पर इंडो इस्लामिक कल्चर फाउंडेशन IICF से बहुआयामी दल के जायज प्रश्न निम्नलिखित प्रश्नों के मुस्लिम कीम को जवाब दे ट्रस्ट ?

 


1 सरकारी आदेश में धन्नीपुर में दी गई जमीन पर जान चंद्र पंजाबी की फैमिली बेटी रमारानी और रानी कपूर के द्वारा दावा क्यों क्या जमीन विवादित तो नहीं ?


2. मस्जिद निर्माण में SC आदेश के बाद भी राज्य सरकार की NOC क्यों नहीं मंदिर NOC प्रक्रिया ऑफलाइन जबकि मस्जिद के लिए ऑनलाइन क्यों NOC की लागत 10 करोड़ से अधिक क्यों ?


3. अयोध्या निकट धन्नीपुर गांव में 3000 से 5000 आबादी पर 12 से 15 मस्जिदे पहले से ही फिर वहीं पर नई मस्जिद की आवश्यकता क्या ?


4. इंडो इस्लामिक कल्चर फाउंडेशन मस्जिद कमेटी गठन में मात्र 12 लोग ही क्यों अधिक क्यों नहीं अभी तक की गई मीटिंग ऑनलाइन ही क्यों ऑफलाइन क्यों नहीं की गई मीटिंग का परिणाम क्या?


5. जिस इतिहासिक मस्जिद का प्रोजेक्ट सैकड़ो 500 करोड़ प्लस में हो उसका कार्यालय मात्र एक कमरे तक ही सीमित और फाउंडेशन के सदस्यों की अनुपस्थिति क्यों ?


6. राम मंदिर प्रमुख अशोक सिंघल VHP नेता अशोक सिंघल चौराहे पर आईआईसीएफ IICF का ऑफिस क्यों अन्य जगह क्यों नही ऑफिस के सामने विश्व हिंदू परिषद अशोक सिंघल का बोर्ड क्यों ?


7. मस्जिद की पहली ईंट का मक्का मदीना से घुसल और न्यू की इंट मक्का के इमाम से ही क्यों भारत में या भारत के इमाम से क्यों नहीं?


8. मस्जिद में रखी जाने वाली कुरान का रंग भगवा, हरा क्यों नहीं कैंटीन शाकाहारी, सर्वाहारी क्यों नहीं मस्जिद में महिलाओं के लिए अलग से मस्जिद संघ परिवार की विचारधारा का जन्म क्यों?


9. क्या आईआईसीएफ IICF बाबर को एक लुटेरा कबूल करती है फिर खुद से ही मुग़ल इतिहास का मिटाव इतिहास में बदलाव क्यों ?


10. ऑल इंडिया राब्ताये मस्जिद AIRM नामांकरण में मस्जिद का नाम मोहम्मद बिन अब्दुल्लाह मस्जिदे बाबरी अवध भारतीय संस्कृति के आधार पर क्यों नहीं? 11


. ट्रस्ट के अध्यक्ष मस्जिद के विकास की जिम्मेवारी हाजी शेख को जो कि महाराष्ट्र बीजेपी अल्पसंख्यक अध्यक्ष संघ परिवार से संबंध को ही क्यों?


 राष्ट्रीय अध्यक्ष बहुआयामी पार्टी  


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

वक्फ संशोधन विधेयक 2024 को पूर्णतया खारिज करने के संबंध में अपील

  इस्लामी संगठन, मुस्लिम समाज से वहुआयामी दल की अपील संसदीय समिति भारत सरकार को बहुआयामी दल के माध्यम से सुझाव प्रेषित करते हुए वक्फ संशोधन ...