रविवार, 19 सितंबर 2021

                                   बहुआयामवाद बहुअयामी राजनितिक पार्टी शामिल हेतु


                                                              शपथ पत्र

                                                (बहुआयामवाद बहुअयामी राजनितिक पार्टी शामिल हेतु)

में ...................................पुत्र श्री.........................................निवासी......................................................

डाक घर ............................................ (पपि कोड) जनपद.........................................................................

प्रदेश……………………………………. शपथ पूर्वक बयान करता हूं/ करती हूं कि मेरे द्वारा जो भी विवरण आवेदन मैं अंकित किया गया है वह पूर्णतया सत्य है मैं बयान करता हूं/ करती हूं कि मुझे किसी अन्य पार्टी में मुझ पर संगीन आरोप लगाते हुए पदच्युत नहीं किया गया है और ना ही नैतिक अधमता अन्य किसी अपराध के लिए मुझे दोषी सिद्ध किया गया मैंने बहुआयामी राजनीतिक पार्टी की सदस्यता नियुक्ति की सभी शर्तों को भलीभांति पढ़ समझ लिया है नियुक्ति किसी स्तर पर कोई सूचना गलत पाए जाने पर फर्जी पाए जाने पर अथवा त्रुटिपूर्ण पाए जाने पर मेरा आवेदन निरस्त कर दिया जाए मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी मैं बहुआयामवाद की सभी शर्तों को भली-भांति निभाता/ निभाती रहूंगी।

                                                                                                ………………………………                                                                                                       अभ्यार्थी /अभियार्थिनी का नाम हस्ताक्षर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें